राज्य

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सर्वे करने गये डॉक्टर-एएनएम से बदसलूकी

नवादा                       
कोरोना कोविड-19 वायरस के संक्रमण को लेकर सर्वे करने गये सदर अस्पताल के डाक्टर व एएनएम की टीम के साथ कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार किया। घटना शुक्रवार की दोपहर करीब पौने दो बजे पार नवादा के बुंदेलखंड ओपी के मोगलाखार इलाके की है। लोगों के दुर्व्यवहार के कारण टीम को सर्वे का काम छोड़कर लौटना पड़ा। 

टीम इंचार्ज डॉ. रविभूषण प्रसाद की शिकायत पर बुंदेलखंड ओपी के प्रभारी शहरयार खां के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। परंतु दुर्व्यवहार करने वाले लोग वहां से निकल चुके थे। लिहाजा, उनकी पहचान नहीं हो सकी। इस मामले में डॉक्टर रविभूषण प्रसाद के बयान पर बुंदेलखंड/नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राथमिकी में दुर्व्यवहार करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है।

डॉक्टर रविभूषण का आरोप है कि वे प्रशासनिक आदेश पर दो एएनएम के साथ मोगलाखार में सर्वे करने गये थे। परंतु लोगों द्वारा दुर्व्यवहार के कारण उन्हें व उनकी टीम को वापस लौटना पड़ा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि पार नवादा के कमालपुर इलाके में कोरोना से संक्रमित एक मरीज की पहचान के बाद उस इलाके के कई जगहों को सील कर दिया गया है। कई लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती भी कराया गया है। जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर उस इलाके का पूर्णरूपेण सर्वे करने का आदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close