छत्तीसगढ़रायपुर

जगदलपुर में बैंक मैनेजर ने लोन देने से किया मना, भाई-बहन ने जमकर पीटा

जगदलपुर
जगदलपुर में भाई ने बहन का लोन पास होने के बाद बैंक मैनेजर (Bank Manager) द्वारा नहीं दिए जाने पर उसकी पिटाई (Beaten) कर दी. भाई और बहन का बैंक मैनेजर के साथ विवाद इस कदर गहरा गया कि दोनों ने मिलकर उन्हें जमकर पीट दिया. यह पूरा घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर बैंक मैनेजर ने भाई और बहन के खिलाफ बडांजी थाने में रिपोर्ट लिखवा दी. भाई और बहन फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

सीएसपी हेमराज सिदार के मुताबिक जगदलपुर शहर बैलाबाजार इलाके में रहने वाले भाई-बहन ने किसी काम के लिए बेलर इलाके के सेंट्रल बैंक आफ इंडिया से 25 लाख रुपए लोन लिए थे. लोन की पहली किश्त करीब 13 लाख रुपये दोनों को दे दी गयी थी. इसके बाद बैंक ने मौके का मुआयना करने के लिए टीम भेजी तो पता चला कि दोनों भाई बहिन ने जिस काम लिए लोन लिया था, उन पैसों से वहां कोई काम होता हुआ नहीं दिखा इसलिए मैनेजर ने दूसरी किश्त देने से मना कर दिया.

भाई-बहन गुरूवार को बेलर बैंक की शाखा पहुंचे और मैनेजर से उन्होंने बाकी किश्त देने को लेकर बातचीत शुरू की, लेकिन तीनों के बीच विवाद बढ़ता गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि भाई और बहन दोनों ने मिलकर बैंक मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद मैनेजर ने बडांजी थाने में दोनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने दोनों पर आधे दर्जन से भी अधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. ​

Related Articles

Back to top button
Close
Close