मनोरंजन

नुसरत भरूचा में केवल ऐक्टिंग का टैलंट ही नहीं बल्कि वह कविताएं भी लिखती हैं

 

ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा को बॉलिवुड में लगभग एक दशक हो गया है। फिल्मों में तो उन्होंने अपनी पहचान बना ही ली है लेकिन उनका एक टैलंट ऐसा है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। पिछले महीने वर्ल्ड पोएट्री डे पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक कविता शेयर की थी। यह कविता कुछ यूं थी, 'तुम जैसी आदत छोड़ भी दूं…खुद को खोते हुए ही सही… झूठ की आंख में हंस भी दूं… सच पहचानते हुए ही सही…साथ होने का एहसास दिला दो अगर… वो नजर हमारे नाम कर अगर…सब से चुराते हुए ही सही।'

अपने इस शौक के बारे में बात करते हुए नुसरत ने बताया कि वह लगभग 3 सालों से कविताएं लिख रही हैं जिन्हें वह अपने फोन में सेव रखती हैं। नुसरत का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि वे कविताएं अच्छी हैं भी या नहीं और इसलिए वह उन्हें शेयर करने में काफी सजग बनी हुई थीं। नुसरत ने बताया कि आयुष्मान खुराना जैसे उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें इतनी हिम्मत दी कि वह अपनी कविता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकीं।

नुसरत ने बताया कि वह अपने काम के बीच ही जब समय मिलता है तभी कविता भी लिखती हैं। उन्होंने बताया कि फ्लाइट में जब सभी कुछ पढ़ते या फिल्म देखते रहते हैं उसी समय पर उन्होंने लिखना शुरू कर दिया। नुसरत ने बताया कि उनकी कविताएं फ्लाइट में लिखी गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत अपनी अगली फिल्म 'छलांग' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। नुसरत और राजकुमार दोनों ने 'लव सेक्स और धोखा' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी एक अन्य फिल्म 'हुड़दंग' की शूटिंग लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close