खेल

पाक कप्तान अजहर अली बोले, कोविड-19 की वजह से वेतन में कटौती के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं हम

 नई दिल्ली 
पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने शनिवार को कहा कि अगर कोरोना वायरस महामारी के कुछ महीनों तक बरकरार रहने से स्वास्थ्य संकट पैदा होता है तो केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी वेतन में कटौती के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं। मीडिया से वीडियो के जरिए बात करते हुए अजहर ने कहा कि वह और उनके साथी इस बात से वाकिफ हैं कि कोविड-19 के कारण हालात आदर्श नहीं हैं।

अजहर ने कहा कि किसी भी देश के लिए यह अच्छी स्थिति नहीं है और हम जानते हैं कि अगर यह लॉकडाउन के हालात कुछ महीनों तक जारी रहते हैं तो बोर्ड हमें पुराने या नए केंद्रीय अनुबंध में कटौती के लिए पूछ सकता है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे हालात पैदा होते हैं और हमसे कटौती के बारे में पूछा जाता है तो हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं। हम बोर्ड के साथ बैठकर सही फैसला करेंगे।
 
अजहर ने यह भी कहा कि क्रिकेट खेलने वाले देश और खिलाड़ी महीनों तक घर पर नहीं बैठ सकते। देश के लिए 78 टेस्ट खेल चुके इस अनुभवी खिलाड़ी ने कहा कि, हां अगर परिस्थितियां यही रहती हैं तो किसी चरण पर खाली स्टेडियम में खेलने के विकल्प पर भी चर्चा की जा सकती है लेकिन ऐसा तभी होगा जब सभी शेयरधारकों के लिए अधिकारियों द्वारा स्वास्थ्य और रोकथाम संबंधित उचित कदम उठाए जायेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close