बिज़नेस

टाटा स्काई की सर्विसेज फ्री, मिलेगा सस्ता पैक

नई दिल्ली
भारत की सबसे बड़ी डीटीएच कंपनी टाटा स्काई अपने कस्टमर्स के लिए कई अट्रैक्टिव पैकेज लाती रहती है। एक मिडिल क्लास फैमिली के लिए कभी इसके मंथली पैकेज महंगे हुआ करते थे लेकिन अब कंपनी कई अफॉर्डेबल पैकेज और बेनिफिट्स सभी कस्टमर्स को दे रही है। वहीं, ऑफर ऑप्टिमाइजेशन फीचर देने वाली टाटा स्काई मोबाइल ऐप भी बहुत काम की है और इसकी मदद से मंथली चैनल पैक का प्राइस कम किया जा सकता है। साथ ही टाटा स्काई कोरोना संक्रमण से जुड़े लॉकडाउन के दौरान अपनी 10 प्लैटफॉर्म सर्विसेड भी फ्री में ऑफर कर रहा है।

टाटा स्काई कस्टमर्स को पहले उन चैनल्स के लिए भी पैसे देने पड़ते थे, जो वे नहीं देखते थे। वहीं कुछ चैनल्स के लिए कस्टमर्स को ज्यादा पैसे देने होते थे लेकिन टाटा स्काई के ऑप्टिमाइजेशन और ट्राई के नैशनल टैरिफ ऑर्डर के बाद आपको टीवी चैनल पैक्स के लिए ज्यादा भुगतान नहीं करना पड़ता। अब आप टाटा स्काई के साथ अपने चैनल पैक्स ऑप्टिमाइज कर सकते हैं और सिलेक्ट किए गए चैनल्स पर आपको डिस्काउंट भी मिल जाता है। इसका मतलब है कि आपको केवल उन चैनल्स के लिए पेमेंट करना होगा, जो आप देखना चाहते हैं।

ऐप से ऑप्टिमाइज करें पैकेज
अगर आप चेक करना चाहते हैं कि क्या ऑप्टिमाइजेशन फीचर्स आपको मिल रहे हैं तो या तो आपको टाटा स्काई की वेबसाइट पर जाकर लॉग-इन करना होगा या फिर आप स्मार्टफोन पर My Tata Sky ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद अकाउंट में लॉग-इन करने के बाद आपको मैनेज पैक्स सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद आप उन चैनल्स या पैक्स को सिलेक्ट कर सकते हैं, जिन्हें आप ऑप्टिमाइज करना चाहते हैं। इसके बाद आपको ऑप्टिमाइज बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद ऐप चेक करेगा कि सिलेक्टेड चैनल्स किसी चैनल बुके का हिस्सा हैं या नहीं। इसके बाद कम कीमत पर आप उन चैनल्स को इंजॉय तक सकेंगे।

फ्री मिल रही हैं 10 सर्विसेज
टाटा स्काई कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े लॉकडाउन के दौरान अपनी 10 प्लैटफॉर्म सर्विसेज फ्री में ऑफर कर रहा है। टाटा स्काई फिटनेस सर्विसेज, जो कंपनी की पॉप्युलर वैल्यू-एडेड सर्विसेज में से एक है, लॉकडाउन पीरियड में सभी कस्टमर्स को फ्री मिल रही है। डीटीएच ऑपरेटर की ओर से ऐसी कई सर्विसेज सभी यूजर्स को फ्री में मिल रही हैं, जिनकी मदद से यूजर्स अपने आप को एंटरटेन रख सकें और कुछ प्रॉडक्टिव भी करते रहें। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन 14 अप्रैल तक के लिए अनाउंस किया गया था, जिसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close