छत्तीसगढ़रायपुर

पूर्व केबिनेट मंत्री माधव सिंह ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दी अपने एक महीने की पेंशन

धमतरी
मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ सरकार में केबिनेट मंत्री रहे कद्दावर आदिवासी नेता माधव सिंह ध्रुव ने अपने एक माह के पेंशन की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान दिया है. इस राशि का उपयोग प्रदेश सरकार को कोरोना महामारी के रोकथाम में करने की अपील राज्य शासन से की है.

पूर्व केबिनेट मंत्री माधव सिंह ध्रुव ने कहा कि कोरोना के महामारी नियंत्रण में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दूरदर्शी नेतृत्व और मार्गदर्शन में प्रदेश में बेहतर काम हुआ है. जिसके चलते परिणाम सार्थक आ रहे है. अब तक प्रदेश में किसी नागरिक की मौत इस महामारी से नहीं हुई है. लगातार पीड़ित लोग ठीक हो रहे है, जो प्रदेश के लिये एक उपलब्धि है. जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री के दूरगामी सोच और बेहतर प्रबंधन को जाता है. वही इस आपदा के समय मुख्यमंत्री ने गरीबों को दो माह का चावल 70 कि.ग्रा निःशुल्क दिया है, जो आम जनता की हितैषी निर्णय है.

उन्होंने सरकार को सुझाव दिए है की वर्तमान में लॉकडाऊन के प्रधानमंत्री जनधन, मनरेगा की राशि निकालने दौरान लोगों की भीड़ बैंकों में लगी रहती है. इससे निजात पाने और सतर्कता बरतने के लिए पंचायत के माध्यम से भुगतान कराने का सुझाव दिया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close