छत्तीसगढ़रायपुर

बस्तर के जंगल में मिली महिला की जली लाश, 8 अप्रैल से थी गायब, जांच में जुटी पुलिस

बस्तर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के बदलावंड में रहने वाली एक महिला का शव रविवार की सुबह आसना जंगल मे जली अवस्था मे मिला. शव की सूचना मिलने के बाद मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ ही नगर पुलिस अधीक्षक के साथ ही कोतवाली टीम भी पहुंची. पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पंचनमा किया और प्रथम दृष्टिया इसे हत्या मानकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है, मृतका का नाम कविता नेताम बताया जा रहा है.

जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि अनुपमा चौक में रहने वाली श्कविता नेताम पति कृष्णा नेताम 21 वर्ष जो 1 वर्ष पहले गायत्री पैट्रोल पम्प में काम करती थी. यहां के बाद एनएमडीसी चौक के अग्रवाल पैट्रोल में काम कर रही थी, 3 वर्ष पहले लव मैरिज की थी. इनका एक बेटा भी है. 8 अप्रैल की शाम 4 बजे रवाना हुई. उसके बाद वो वापस नहीं लौटी.

परिजनों ने 9 अप्रैल को महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 12 अप्रैल को कुछ ग्रामीणों ने जंगल मे छत विक्षत शव जली अवस्था मे देखा गया. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया देखने मे इसे जलाने की बात सामने आई है. शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. पीएम के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि मौत की असली वहज क्या है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close