मनोरंजन

रामायण के प्रसारण को लेकर ट्विटर पर उठे सवाल, चैनल ने दी अपनी सफाई

 
नई दिल्ली 

देश में जब से कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया है हर कोई अपने घर में कैद हो गया है. अब इस खालीपन को भरने के लिए सरकार ने दर्शकों को फिर रामायण और महाभारत जैसे शो दिखाने शुरू कर दिए हैं जिससे लोगों का मन बहल सके. सरकार का ये प्रयास काफी सफल साबित हुआ है और दूरदर्शन की टीआरपी में भी जबरदस्त इजाफा देखा गया है.

रामायण पर लगा बड़ा आरोप
लेकिन इस बीच अब दूरदर्शन पर एक शख्स ने बड़ा आरोप लगा दिया है. ट्विटर पर एक यूजर ने दूरदर्शन पर आरोप लगा दिया कि वो मोजर बेयर डीवीडी के जरिए चैनल पर रामायण का प्रसारण कर रहा है. वो ट्वीट करता है- इस ट्वीट के लिए मैं माफी चाहूंगा. लेकिन दूरदर्शन रामायण को एक मोजर बेयर डीवीडी के जरिए चला रहा है वो भी वॉटरमार्क के साथ.

अब इस आरोप ने जब तूल पकड़ा तो खुद दूरदर्शन के सीईओ ने आगे आकर सफाई दी है. शशि शेखर ने ट्वीट कर इस बात से इनकार किया है. वो लिखते हैं- ये दूरदर्शन का तो नहीं लगता. आप कृप्या कर अपनी सोर्स दोबारा चेक करें. अब शशि शेखर की इस सफाई से लोगों को इतनी तसल्ली मिलती है ये तो नहीं पता लेकिन अभी और भी कई लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी शिकायत दर्ज करवा रहे हैं.
 
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, घर में भी पति से रह रहीं दूर
एक यूजर लिखते हैं- डीडी भारती के साथ दिक्कत क्या है. डायलॉग से ज्यादा तेज तो म्यूजिक है. लंबे समय से मैं ये गौर कर रहा हूं, आप इसे फिक्स करें. यूजर के इस सवाल पर शशि शेखर ने एक सवाल पूछा है. वो कहते हैं- आप कौन से प्लेटफॉर्म पर देख रहे हैं? बता दें कि डीडी नेशनल पर रामायण प्रसारित हो रही है और डीडी भारती पर महाभारत. अब इन विवादों के बीच भी रामायण ने इस मुश्किल घड़ी में लोगों का दिल जीता है. कोरोना के चलते दूरदर्शन ने कई पुराने सीरियल फिर शुरू किए हैं जिसके चलते उसकी टीआरपी बेहतरीन बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close