खेल

शादी के प्लान पर युजवेंद्र चहल बोले- यह सरप्राइज हो सकता है

 नई दिल्ली 
भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी शादी के प्लान को लेकर खुलासा किया है। लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान चहल ने कहा कि उनकी शादी शायद सभी के लिए सरप्राइज हो सकती है। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। इस वैश्विक महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में क्रिकेटर भी घर में अपने परिवार के साथ हैं, लेकिन साथ ही सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैन्स के साथ भी बने हुए हैं। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव नजर आ रहे हैं।

अपनी टिकटॉक वीडियो, दूसरे की खिलाड़ियों की लाइव चैट में कमेंट के बाद अब चहल खुद एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में नजर आए, जहां उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। लॉकडाउन की वजह से घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे चहल ने मॉडल जारा यास्मीन के साथ इंस्टाग्राम पर बात की। इस बातचीत में चहल ने अपनी शादी को लेकर भी सवाल का जवाब दिया। 

 लाइव चैट के दौरान जारा ने युजवेंद्र चहल से पूछा कि आपका शादी को लेकर क्या प्लान है? इस सवाल का जवाब देते हुए चहल ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा- मैं नहीं जानता… शायद यह सभी के लिए एक सरप्राइज हो।

युजवेंद्र चहल लॉकडाउन के दौरान परिवार के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं। हालांकि, उन्होनें कोरोना वायरस की गंभीरता को समझाते हुए कहा कि इस खतरनाक बीमारी को लेकर मजाक वाले वीडियो नहीं बनाने चाहिए। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि इस वक्त हमें लॉकडाउन का पालन करना चाहिए और घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए।
 
इस अलावा एक दूसरे शो के दौरान युजवेंद्र चहल ने कहा कि लॉकडाउन के हटने के बाद वह अगले तीन साल तक घर से दूर रह सकते हैं। चहल ने कहा, ''मैं घर वापस ही नहीं आऊंगा। मेरे लिए इसका सामना करना मुश्किल हो रहा है, मुझे नहीं लगता कि मैं और अधिक समय तक घर में रह पाऊंगा। इतने दिनों तक घर में रहने के बाद मैं तीन साल तक बाहर रह सकता हूं।''
 
उन्होंने कहा, ''मैं घर के पास किसी हॉस्टल में रह लूंगा लेकिन अब घर में नहीं रह सकता हूं, लॉकडाउन और नहीं झेल सकता हूं। मुझे अपनी गेंदबाजी की याद आ रही है। मैं जो भी हूं केवल क्रिकेट की वजह से हूं। जिस दिन लॉकडाउन खत्म होगा उस दिन मैं निश्चित रूप से एक गेंद फेंकूंगा।''

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close