खेल

अंगद का फोटो शेयर कर सहवाग ने बताया कहां से ली है बल्लेबाजी की

प्रेरणाकोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते देशभर में लॉकडाउन है। लोग अपने घऱ से बाहर नहीं निकल सकते। ऐसे में दूरदर्शन ने अपने पुराने क्लासिक धारावाहिकों के दोबारा प्रसारण का फैसला किया। इसमें 80 के दशक में प्रसारित होने वाला रामायण भी है। और सहवाग ने बताया है कि उन्होंने अपनी बैटिंग की प्रेरणा इस धारावाहिक में कहां से ली।

सहवाग ने दिखाया अपना अंदाज
पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग, जो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, ने भी रविवार रात रामायण के ताजा एपिसोड से तस्वीर शेयर की। उन्होंने इसके जरिए कहीं न कहीं अपनी बल्लेबाजी अंदाज के ही मजे लिए हैं।

रावण ठुकरा देता है प्रस्ताव
इस एपिसोड में दिखाया गया कि रावण के दरबार में सभी अंगद का पैर हटाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई भी कामयाब नहीं हो पाता। अंगद युद्ध से पहले आखिरी बार राम के दूत बनकर रावण को समझाने जाते हैं लेकिन अंहकार वश रावण वह प्रस्ताव ठुकरा देता है।

पैर नहीं हिलाए, पर छक्के खूब छुड़ाए
सहवाग ने उस सीन की तस्वीर के साथ लिखा- 'मैंने अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा यहां से ली 🙂 पैर हिलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। अंगद जी रॉक्स!' गौरतलब है कि सहवाग के फुटवर्क को लेकर काफी बातें कहीं जाती थीं। लेकिन इस सलामी बल्लेबाज ने इसकी कभी परवाह नहीं की और अपने ही स्टाइल से दुनियाभर के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close