मनोरंजन

ओलिविया मुन्न ने नहीं की कभी शादी की कल्पना

लॉस एंजेलिस
अभिनेत्री ओलिविया मुन्न की नई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव वेडिंग रिपीट' एक शादी का ड्रामा है। हालांकि वास्तविक जीवन में शादी के विचार ने उन्हें हमेशा परेशान किया है। वेरायटी को दिए एक साक्षात्कार में ओलिविया ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें शादी उबाऊ क्यों लगता है।

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ चार शादियों में गई हूं। या आप कुल पांच मान सकते हैं।मैं जिन शादियों में गई हूं, मुझे उबाऊ महसूस हुआ है। मुझे हमेशा लगता है कि यह शादियों में दिलचस्प होगा, मुझे ऐसा लगता है कि शादी वास्तव में सिर्फ उनके लिए है, जो शादी कर रहे हैं, क्योंकि आप सिर्फ अपने दोस्तों के सिर और पीठ देख पाते हैं।"

हालांकि ओलिविया 2014 से 2017 तक अमेरिकी फुटबॉल क्वार्टरबैक आरोन रोजर्स के साथ रिश्ते में थीं। वहीं उन्होंने साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उन्होंने कभी शादी करने की कल्पना नहीं की।

उन्होंने कहा, "मैं उस तरह की लड़की कभी नहीं रही। और मैं उन दोस्तों को सुनूंगी जिनके पास है, और मैं कभी भी उस इंसान की तरह नहीं हूं कि जैसे 'ओह, मैं शादी करने का इंतजार नहीं कर सकती। यह वही है जो मुझे अंगूठी पहनाएगा।"

Related Articles

Back to top button
Close
Close