देश

दिल्ली: मैक्स हॉस्पिटल के 150 स्टाफ क्वारनटीन, कोरोना मरीज के संपर्क में आए थे

  नई दिल्ली

दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल के 150 स्टाफ को सेल्फ क्वारनटीन में भेज दिया गया है. ये सभी लोग दो कोविड पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे. हॉस्पिटल के स्टाफ में डॉक्टर, नर्स और वार्ड बॉय शामिल हैं जिन्हें क्वारनटीन में भेजा गया है.

कोविड के जिन दो मरीजों से संक्रमण फैलने का डर बना है, वे मैक्स हॉस्पिटल में ह्रदय रोग के इलाज में भर्ती हुए थे. बाद में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इनके संपर्क में आए सभी स्टाफ की जांच शुरू कर दी गई है. सभी 150 लोगों के टेस्ट किए जाएंगे. मैक्स हॉस्पिटल की तरफ से भी बयान आ गया है जिसमें कहा गया है कि कुल 39 लोगों को हॉस्पिटल के ही क्वारनटीन सेंटर में दाखिल किया गया है.

मैक्स हॉस्पिटल ने अपने बयान में कहा है, कुछ दिन पहले ह्रदय रोग के दो मरीज अस्पताल में भर्ती हुए थे जिन्हें कोविड-19 का पॉजिटिव पाया गया है. इनके संपर्क में आए 39 हेल्थकेयर वर्कर्स को हॉस्पिटल के ही अलग आइसोलेटेड विंग में क्वारनटीन किया गया है. इन सभी स्टाफ में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं. इनके संपर्क में आने के पांचवें दिन टेस्ट किया जाएगा. यह तारीख 14 अप्रैल को पड़ेगी, जिस दिन इनकी जांच की जाएगी.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close