छत्तीसगढ़रायपुर

महासमुंद में लूट और मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई महिला TI पर हमला, मामला दर्ज

महासमुंद
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के पिथौरा में पुलिस के साथ झूमाझटकी और मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट और लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस (Police) के साथ आरोपी की हाथापाई हुई है. इसके बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. पिथौरा थाने के थाना प्रभारी कमला पुषाम और उसकी टीम पर लूट और मारपीट के आरोपी ने हय हमला किया है. आरोपी का नाम गोपाल पांडे बताया जा रहा है. टीआई कमला पुषाम और टीम का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है.

एएसपी महासमुंद मेघा टेंबूरकर साहू ने बताया कि पिथौरा थाने में शनिवार को डागेश्वर पटेल नामक के एक व्यक्ति ने लूट और मारपीट की बात को लेकर आरोपी गोपाल पांडे के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कराया था. इसे लेकर रविवार को पिथौरा टीआई कमला पुषाम और उसकी टीम आरोपी को पकड़ने निकली थी. सूचना पर पुलिस की टीम बस स्टैंड के पास पहुंची जहां पुलिस को देखकर आरोपी अपने घर की ओर भागने लगा.

अपने घर के पास जाकर आरोपी ने अपने परिवार वालों को आवाज दिया. फिर आरोपी और परिवार वालों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमले में पुलिस के एक जवान और टीआई को चोट आई है. वहीं वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने घायल लोगों का मुलाहिजा कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसमें आरोपी के साथ उसके परिजन के भी नाम सामने आ रहा है. फिलहाल आरोपी पर पुलिस किन धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इसे गंभीर मामला बता रहे हैं और जांच की बात करते हुए कार्रवाई की बात कर रहे है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close