मध्य प्रदेशराज्य

लॉकडाउन में खंडवा में गरीबों को प्रतिदिन भोजन

 भोपाल

समाचार पत्र पत्रिका खण्डवा के दिनांक 12 अप्रैल के अंक में मुख्य पृष्ठ पर फोटो के साथ प्रकाशित खबर के संबंध में कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल ने बताया कि जिस व्यक्ति श्री नटवर का फोटो पत्रिका समाचार पत्र में प्रकाशित हुआ है, वह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। नटवर का परिवार इंदौर में रहता है। उन्होंने बताया कि खण्डवा जिले में खाद्यान्न व भोजन पर्याप्त मात्रा में जरूरतमंद लोगों को वितरित कराया जा रहा है। खण्डवा जिले में लॉकडाउन से परेशान सभी लोगों के लिए दोनों समय गरमा-गरम भोजन तैयार कराकर वितरण की व्यवस्था नगर निगम के माध्यम से की गईं है।

जिले में भोजन के प्रतिदिन 10 हजार से अधिक पैकेट नगर निगम के माध्यम से तैयार कराकर वितरित कराये जा रहे है। ये पैकेट सभी 50 वार्डो की गरीब बस्तियों तक पहुंचाएं जा रहे है। रविवार को सुबह के समय 6 हजार पैकेट और रात में 18 क्विंटल खिचड़ी तैयार कर वितरित कराई गई है।

कलेक्टर श्रीमती सुन्द्रियाल ने बताया कि शनिवार को शहरी क्षेत्र के मजदूरों और निराश्रित परिवारों को दोपहर के भोजन के लिए 6060 पैकेट वितरित किए गए। रात के भोजन के 12 क्विन्टल से अधिक खिचड़ी शहर के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमन्दों को वितरित की गई।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close