खेल

सौरव गांगुली का बड़ा बयान- इस बार भूल जाइए टूर्नामेंट IPL

नई दिल्ली

आईपीएल पर जल्द ही BCCI कोई बड़ा फैसला ले सकती है. कोरोना की वजह विंबलडन और ओलंपिक खेलों पर पहले ही ग्रहण लग चुका है. ऐसे में आईपीएल का आयोजन कैसे हो सकता है यह बड़ा सवाल है. फिलहाल देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और इसका 30 अप्रैल तक बढ़ना तय नजर आ रहा है.

मुश्किल ही होगा IPL

IPL 13 का आयोजन लगभग हाथ से फिसलता नजर आ रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL को लेकर बड़ा बयान दिया है. सौरव गांगुली ने कहा कि मौजूदा हालात में इस पर सोचा भी नहीं जा सकता.

सौरव गांगुली ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा, 'अभी जो हालात हैं उनमें IPL का आयोजन होना मुश्किल है.' उन्होंने कहा, 'हम हालात पर नजर रख रहे हैं. इस समय हम कुछ भी नहीं कह सकते. एयरपोर्ट बंद हैं, लोग घरों में फंसे हैं, दफ्तर बंद हैं, कोई भी कहीं नहीं जा सकता और ऐसा लग रहा कि मई के मध्य तक ऐसा ही चलता रहेगा.'

क्या बोले गांगुली?

गांगुली ने कहा कि जब पूरी दुनिया में सबकुछ बंद है तो खिलाड़ी कैसे आएंगे और अगर खिलाड़ी नहीं आते हैं तो फिर टूर्नामेंट का आयोजन कैसे कराना संभव हो पाएगा.' आपको खिलाड़ी कहां से मिलेंगे, खिलाड़ी यात्रा कहां से करेंगे. यह तो बेहद साधारण कॉमन सेंस की बात है, पूरी दुनिया में किसी भी तरह से खेल के पक्ष में इस वक्त कुछ भी नहीं है, आईपीएल तो भूल ही जाइए.'

सौरव गांगुली ने कहा कि सोमवार को अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. गांगुली ने कहा, दुनिया भर में जब जीवन में ठहराव आया हुआ हो, तो खेल के लिए क्या भविष्य होगा. मई में भी आईपीएल का आयोजन शायद नहीं होगा. आईपीएल नहीं होने से बीसीसीआई और सभी फ्रेंचाइजी टीमों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा.
   

Related Articles

Back to top button
Close
Close