करियर & जॉब

AIIMS में कई पदों पर निकली वैकेंसी, लिखित परीक्षा नहीं, सीधे इंटरव्यू से भर्ती

नई दिल्ली

AIIMS Recruitment 2020: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), रायबरेली ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया हैं. AIIMS, रायबरेली द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक अब योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 22 अप्रैल तक आवेदन तक कर सकते हैं. ऐसे में इस भर्ती प्रक्रिया से वंचित रह गए उम्मीदवारों के लिए एक और मौका है. वो 22 अप्रैल तक वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इससे पहले इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 8 अप्रैल, 2020 तय थी. लेकिन अब इसे बढ़ाकर 22 अप्रैल कर दिया गया है.

इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS, पोस्ट ग्रेजुएट या MD/MS की डिग्री का होना अनिवार्य है. इस वैकेंसी के तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर समेत 158 पदों पर भर्ती की जानी है.

AIIMS, रायबरेली द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में इस वैकेंसी के लिए आयु सीमा 50 वर्ष निर्धारित की गई है. वहीं कुछ पदों पर यह 58 वर्ष भी है.

AIIMS, रायबरेली में नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in के माध्यम से 22 अप्रैल तक आवेदन करना होगा.

आवेदन पत्र में गलती पाए जाने पर उसे रद्द कर दिया जाएगा और संबंधित उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सकेंगे. इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा.

सामान्य और OBC वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 2000 रुपये देने होंगे. वहीं, सामान्य व OBC वर्ग की महिलाओं को 1000 रुपये देने होंगे. इसके अलावा एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close