छत्तीसगढ़रायपुर

जिले में पुलिस ने की बाइक पेट्रोलिंग, लोगों को घरों में रहने की दी सख्त हिदायत

 जांजगीर-चांपा
कोरोना वायरस से लड़ने जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है. जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. लॉकडाउन में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है. एसपी पारुल माथुर के निर्देश पर जिले में सोमवार को पुलिस ने मोटर साइकिल से गश्त अभियान चलाया.यह अभियान पूरे जिले में चलाया गया. जवानों ने लोगों को घरों से नहीं निकलने की समझाइश दी. इसके साथ ही इसका उल्लंघन करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी. पुलिस ने मोटर साइकिल गश्त शाम 5 से 7 बजे तक चलाया.
 
बता दें कि कोरबा जिले का कटघोरा कोरोना हॉट स्पाट बनने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. डीजीपी ने सभी जिले के एसपी को निर्देश दिया था कि कर्फ्यू में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए. सख्ती से इसका पालन कराया जाए. इसके लिए सभी एसपी को गश्त करने कहा था. डीजीपी के निर्देश के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. जिलों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.

प्रदेश में कुल 31 कोरोना पॉजिटिव

अकेले कोरबा जिले से 23 लोग पॉजीटिव पाए गए, जिसमें कि 22 कटघोरा के हैं. सभी के सभी पुरानी बस्ती इलाके से हैं. इस तरह प्रदेश में कुछ 31 कोरोना पॉजीटिव पाए गए, जिनमें से 10 मरीज पूर्ण स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गए हैं. जबकि 21 मरीजों का इलाज अभी जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close