राज्य

दिल्ली में कोरोना: तबलीगी जमात ने बढ़ाया आंकड़ा, एक ही दिन में 356 नए केस

 
नई दिल्ली

कोरोना वायरस को लेकर पूरे भारत के कई जिलों से सुकून की खबर मिल रही थी। लेकिन शाम होते होते राजधानी दिल्ली के आंकड़ों ने चिंता की लकींरें खींच दी। दिल्ली में अब तक के कोरोना मामलों में सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है। दिल्ली सरकार के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटो में 356 नए मामले आए हैं।
 दिल्ली में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में 356 मामले सामने आए हैं। ये आंकड़ा दिल्ली में एक दिन में बढ़ने वाला सबसे बड़ा आंकड़ा है। दिल्ली में कुल मामले 1510 है जिसमें से 1071 मामले मरकज़ के हैं। वहीं केवल मंगलवार की बात करें तो 356 मामलों में से 325 मामले मरकज के हैं।
 
वहीं पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो चुकी है और कुल अब तक 28 लोग कोरोना से जिंदगी की जंग हार चुके हैं। दिल्ली में 30 मरीज अबतक कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

दिल्ली के 43 इलाके सील
राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं वैसे-वैसे सख्ती भी बढ़ती जा रही है। रविवार को नए कन्‍टेनमेंट जोन्स का ऐलान हुआ है जिसके साथ ही अब इनकी संख्या 43 हो गई है। संक्रमण जोन (containment zones) का मतलब है कि उस इलाके के लोग घर से बाहर नहीं निकल सकते। इस दौराना जरूरी सामान घर तक पहुंचाने की सुविधा मिलती है।
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close