फर्श से अर्श तक

बाइक सवार लुटेरे महिला से सब्ज़ी और पैसे लेकर फरार

ग्वालियर
ग्वालियर (gwalior) में लॉक डाउन (lockdown) के दौरान लूट हो गयी. सब्जी बेचने वाली महिला को बाइक पर सवार लुटेरों ने लूट लिया. बदमाश सब्जी लेने के बहाने रुके और उसके पास रखे पैसे और सब्ज़ी लूटकर फरार हो गए. लुटेरों की तस्वीर पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी हैं. उनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

लॉक डाउन के कारण शहर की रफ्तार के साथ अपराध भी थम गए थे. लेकिन बदमाश फिर सक्रिय हो गए हैं. ग्वालियर में आज बदमाशों ने सब्जी बेचने वाली महिला को लूट लिया. धनती कुशवाह नाम की महिला सब्जी बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर करती है. पड़ाव थाना इलाके में मार्कण्डेय महादेव मंदिर के पास वो ठेला लगाती है. लुटेरों ने सब्जी खरीदने के बहाने ही उसके पैसे लूट लिए.

आज जब धनती अपने ठेले पर सब्जी बेच रही थी तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश उसके पास आकर रुके और सब्जी देने के लिए कहा. तीनों बदमाशों ने तीन सौ रुपए की सब्जी तुलवा ली. उसके बाद महिला को उन्होंने 2000 रुपए का नोट थमा दिया.

धनती ने जैसे ही पैसे हाथ में लिए तभी बदमाश मौका पाकर महिला के पास रखे लगभग 3 हजार रुपये की नकदी और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए. उसने बदमाशाओं को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक तीनों फरार हो गए.हालांकि लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है.पीड़ित महिला ने पड़ाव पुलिस थाना में शिकायत की है. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close