छत्तीसगढ़रायपुर

राजनांदगांव के थोक बाजार में चिल्लहर में बेच रहे थे सब्जियां, लगा जुर्माना

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की कृषि उपज मंडी में पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी जितेंद्र शुक्ला ने थोक सब्जी बाजार में चिल्हर में सब्जी बेच रहे विक्रेताओं पर 10-10 हजार रुपये जुर्माना लगाया है. इसके बाद भी सब्जी बेचते पाए जाने पर  जेल भेजने की बात कही है. राजनांदगाव नया गंज मंडी में संचालित थोक सब्जी मंडी में चिल्हर बेच रहे फुटकार सब्जी बेच रहे दुकानदारों पर ये कार्रवाई की गई है. दोबारा ऐसा करने पर एसपी ने जेल भेजने की बात कही.

राजनांदगाव एसपी जितेन्द्र शुक्ला का कहना है कि जिले में लॉकडाउन लगा हुआ है. नया गंज मंडी में थोक सब्जी संचालित है और थोक दुकानों पर चिल्हर सब्जी नहीं बेचने का आदेश जारी किया है. लेकिन अभी भी चिल्हर सब्जी बेच रहे थे. जिसकी शिकायत लगातार मिल रही थी. जिस पर जिला पुलिस और जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है.

राजनांदगाव एसपी जितेंद्र शुक्ला फूटकर दुकानदारों पर बरसे और कहा कि अगर चिल्हर सब्जी बेचेंगे और प्रशासन की बात नही मांगे तो जेल भेजने का काम भी पुलिस करेगी. पुलिस लगातार लोगों को समझाइश देने के बाद और जागरूक करने के बाद भी लोग लापरवाही बरतने में बाज नहीं आ रहे हैं, जिसे लेकर अब पुलिस एक्शन के मूड में नजर आ रही है इसी कड़ी में आज पुलिस ने शहर के बसंतपुर स्थित कृषि उपज मंडी में आज पहुंचकर थोक सब्जी बाजार में चिल्लर सब्जी बेच रहे चिल्लर सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनको अंतिम चेतावनी दी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close