छत्तीसगढ़रायपुर

लॉकडाउन में ओडिशा से लाकर सुकमा में कर रहे थे शराब की तस्करी, गिरफ्तार

सुकमा
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले समेत पूरे देश में पूर्ण लॉकडाउन चल रहा. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर जगह सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की कवायद प्रशासन द्वारा की जा रही है. इसी बीच कुछ शातिर लोग शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सुकमा में ऐसा ही एक मामला पकड़ा गया है, जिसमें ओडिशा से शराब लाकर अवैध रूप से सुकमा में उसकी तस्करी की जा रही थी.

लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने का लाभ उठाने व ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए ओडिशा से शराब लाकर सुकमा जिले के पुसपाल क्षेत्र में खपाने का मामला पकड़ा गया है. इसकी सूचना मुखबिर से मिलने पर थाना प्रभारी प्रावीन मिंज ने दल बल के साथ जाकर दबिश दी. जहां पर आरोपी गनपत सिंह कश्यप निवासी तालनार के निवास से 103 नग शराब की बोतल बरामद किया, जिसके बाद आरोपी पर आबकारी एक्ट धारा (24) तहत कार्रवाई की गई.

थाना प्रभारी प्रवीण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा व एसडीओपी तोंगपाल डॉ. अनुराग के आदेशानुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. लॉगडाउन के दौरान इस प्रकार किसी भी गैरकानूनी व कालाबजारी कार्यों पर विशेष  निगरानी रखी जा रही है और दोषियों पर कार्रवाई भी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close