बिज़नेस

‘हर घर चुपचाप से कहता है’ ने कई भावनाओं को जगाया, लोगों को घर में ही सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित किया

 नई दिल्ली
आज जो हम घर पर समय बिता रहे हैं, वह कल कहानियों, यादों और हार्दिक पलों का खजाना होगा। लॉकडाउन के समय में, जब तनाव बढ़ रहा होता है, तो सकारात्मक बने रहना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, ऐसे समय में हमें जो घरों में बंद रहने और खुश रहने में मदद करते हैं, वह हमारा परिवार है। वह न सिर्फ हमें हौसला देता है, बल्कि मकान को भी घर बनाता है।

ऐसे समय में, एशियन पेंट्स हमारे दिल की बात कहने का एक प्रयास कर रहा है। हमें प्यार के कुछ पल दिखा रहा है, जो आने वाले वर्षों में और पोषित होंगे। यह हमें इस कठिन परिस्थिति में अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए और घर पर रहने के लिए प्रेरित करता है। उनका 'हर घर चुपचाप से कहता है' अभियान बताता है कि कैसे हमारे जीवन में बदलाव हो रहा है, और हम इस 'न्यू नार्मल' को अपना रहे हैं कि हमारा घर ही हमारा सुरक्षित ठिकाना बना रहे। जहां परिवार हमारे संग खड़ा है। इस लोकप्रिय टीवी कामर्शियल के पुनर्मूल्यांकन ने कई भावनाओं को उभारा है, क्योंकि यह दर्शकों को 2007 की फिल्म में वापस ले जाता है।
 
हम इस यात्रा को यादों के झरोखे में ले गए हैं। जब बीते दिनों को याद दिलाने वाले ब्रांड के कंसेप्ट पंख फैलाते हैं और आप मुस्कुराने से खुद को नहीं रोक पाते। यह विज्ञापन लोगों को अपने परिवारों के साथ सुखद लम्हों को फिर से दिखाने के लिए प्रेरित करता है जो बाद के वर्षों में भी उनके लिए विशेष याद बन कर रह जाए। फिल्म एक साथ तस्वीरों, कहानियों और संवादों को जोड़ती हैं, जो लोगों को उनके प्रियजनों के साथ घर पर अनुभव होता है। तथ्य यह है कि ये घरों के रीयल वीडियो हैं, और यही इसे विशेष रूप से यादगार बनाता है। इसका संदेश लोगों को घरों में सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित करता है।

यह फिल्म जिस तरह से परिवार के सदस्यों की बदलती भूमिकाओं की पड़ताल करती है, जो अपने आप को एक विस्तारित अवधि के लिए एक साथ घर पर पाते हैं, विशेष रूप से स्थायी है। इस फिल्म को ओगिलवी इंडिया ने बनाया है और और शब्दों के जादूगर पीयूष पांडेय ने सुंदर ढंग से शब्दों में पिरोया है। वास्तविक घरों के इस वीडियो में लोग अपने घरों में जीवन कैसे बिता रहे हैं, इसे सरल तरीके से दिखाते हैं।

‘हर घर चुपचाप से कहता है’ घर की चार दीवारों के अंदर परिवार के साथ खूबसूरती से बिताये गए अनमोल क्षणों को सामने लाता है, जो इस समय सभी के लिए सबसे सुरक्षित जगह है। घर के विशेषज्ञों के साथ एशियन पेंट्स दशकों से सपनों का घर बना रहे हैं, और अब सभी को सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
 

Related Articles

Back to top button
Close
Close