मनोरंजन

25 हजार मेडिकल स्टाफ को SRK ने की मदद

कोरोना वायरस को मात देने और लोगों की जान बचाने में हमारे देश के डॉक्टर, नर्सों और अन्य मेडिकल स्टाफ ने जान की बाजी लगा दी है। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने महाराष्ट्र के फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए 25,000 पीपीई किट (Personal protective equipment) बांटे। इसकी जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट के जरिए दी है और कहा है कि यह दान हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए काफी मददगार साबित होगा।

राजेश टोपे ने ट्वीट कर लिखा है, 'शाहरुख खान का बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने 25,000 पीपीई किट का योगदान किया है। कोरोना वायरस से लड़ने में यह हमें दूर तक मदद करेगा और फ्रंटलाइन में खड़े हमारे मेडिकल केयर टीम की सुरक्षा करेगा।' बता दें कि राज्य सरकार इस वक्त महामारी के बीच लगातार पीपीई किट, एन95 मास्क, ग्लब्स जैसी कमियों से जूझ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने केंद्र सरकार से पीपीई किट, एन95 मास्क, ग्लब्स जैसी सुरक्षा साधन सामग्री मुहैया कराने की मांग की थी।

राजेश टोपे के इस ट्वीट का शाहरुख खान ने जवाब भी दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, इन किट को मंगाने में आपने जो भी मदद की उसके लिए आपका आभारी हूं सर। इस कोशिश में हम सभी खुद को और इंसानियत को बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ हैं। अच्छा लग रहा है कि सेवा का मौका मिला। आपका परिवार और टीम सुरक्षित व स्वास्थ रहे।'

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close