देश

‘तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने ना देंगे तुमको कोरोना’

 
सूरत 

कोरोना से लड़ने के लिए देश के हर राज्य की पुलिस योद्धा बनकर काम कर रही है. रात-दिन पुलिस टीम के जवान और अधिकारी सड़कों पर व्यवस्था बनाने में लगे हैं. प्रयास किया जा रहा है कि लॉकडाउन को पूरी तरह सफल बनाया जाए और कोरोना वायरस के संक्रमण को हर हाल में फैलने से रोका जाए.

इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि इस पुलिसवाले की बात का भी अगर आप पर असर ना हुआ, तो आपका बचना मुश्किल है… सुनिए भाई की भावुक अपील.
 
दरअसल, सांसद संजय सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक पुलिसकर्मी लॉकडाउन के दौरान पेट्रोलिंग करता हुआ दिख रहा है. साथ ही वह कह रहा है कि कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा. यह पुलिस वाला कहता दिख रहा है कि तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने ना देंगे तुमको कोरोना.
 
सूरत के उधना थाने के कांस्टेबल प्रवीण पाटिल को भीमनगर स्लम एरिया में भीड़ इक्ट्ठा होने का मैसेज मिला और वो पीसीआर वैन के साथ वहां पहुंच गए. लोग पथराव ना करें इसलिए पीसीआर वैन में लाउडस्पीकर लगाकर वो लोगों से अपने घर जाने की अपील करने लगे. इसी दौरान कॉन्स्टेबल प्रवीण पाटिल ने कहा तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना.

Related Articles

Back to top button
Close
Close