राज्य

दिल्ली में यमुना नदी के किनारे उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, जुटे हजारों मजदूर

नई दिल्ली
देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. हर रोज कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना के 11,933 केस हैं. वहीं, 392 लोगों की मौत भी हो चुकी है, जबकि 1344 मरीज ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. उधर, देश में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ाई जा चुकी है. यानि पाबंदियां अभी 19 दिन और जारी रहेंगी. इसका ऐलान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल किया. कोरोना और लॉकडाउन से जुड़ी हर अपडेट के लिए पेज को रिफ्रेश करते रहिए.
प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट की बैठक शुरूप्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है. कैबिनेट की बैठक में सभी केंद्रीय मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं.
 दिल्ली में यमुना नदी के किनारे जुटे हजारों मजदूरदिल्ली में यमुना नदी के किनारे हजारों की संख्या में दिहाड़ी मजदूर जमा हो चुके हैं. यहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रही है. जानकारी आ रही है कि इन्हें दिल्ली के अलग अलग शेल्टर होम ले जाने की कोशिश हो रही है. हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये सारे प्रवासी मजदूर अपने अपने राज्यों में जाने के लिए यहां इक्ट्ठा हुए हैं.  यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बिलकुल नहीं हो रहा है.
 देश में कोरोना के अबतक 11933 केस, 392 की मौतदेश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 11900 के पार हो गई है. देश में अबतक 11933 केस हैं. वहीं अबतक 392 लोगों की मौत हो चुकी है. 1344 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है.
 पी में कोरोना वायरस के 70 केस, 3 लोगों की मौतउत्तर प्रदेश में आज शाम 3 बजे तक कोरोना वायरस के 70 केस सामने आए. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या 727 हो हई है. आज तीन लोगों की मौत भी हुई है. अब तक 11 मौतें हुई हैं.
 डालीगंज हॉस्पिटल होगा सीललखनऊ के मौसमबाग स्थित डालीगंज हॉस्पिटल को सील किया जाएगा. कोरोना संक्रमित एक मरीज 10 अप्रैल से 13 अप्रैल तक इसी अस्पताल में भर्ती था.
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close