मध्य प्रदेशराज्य

बीयर की बोतल में रखा एसिड पीने से व्यक्ति की मौत

भोपाल
भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में घर में बीयर की बोतल में रखा एसिड पी जाने से 50 वर्षीय एक व्यक्ति की बुधवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत (Death) हो गयी. टीटीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव चौकसे ने बताया कि चक्की चौराहे पर रहने वाले सुरेश साजलकर ने 13 अप्रैल को घर में बीयर की बोतल में रखा एसिड (Acid) पी लिया. इसके बाद उसकी हालत खराब हो गयी और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि सुरेश की बुधवार को मौत हो गयी.

चौकसे ने बताया कि मृतक के बयान नहीं हो सके और उसके परिजन से भी अभी पूछताछ नहीं हो सकी है. इसलिए यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि घटना के समय पीड़ित शराब के नशे में था या नहीं. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना कासना में तैनात सिपाही रोहित कुमार को गंभीर हालत में बुधवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरक्षी रोहित कुमार (33 वर्ष) थाना कासना में तैनात थे. उन्हें कल सुबह पेट में तेज दर्द हुआ और उल्टी हुई. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने उपचार के बाद देर शाम उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी. डीसीपी ने बताया कि आज सुबह करीब आठ बजे उनकी तबीयत फिर से खराब हुई.

जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डीसीपी ने बताया कि मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close