राज्य

लॉकडाउन: लालू यादव को याद कर भावुक हुए तेजप्रताप, बोले- Miss u Papa

पटना
कोरोना वायरस के संकट के बीच जारी लॉकडाउन में सभी अपने घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वहीं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद करते हुए भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। तेजप्रताप ने कहा कि इस लॉकडाउन के वक्त सभी बच्चे अपने माता-पिता के साथ हैं। ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है।
तेजप्रताप ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है..Miss u Papa।" तेजप्रताप ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी फीलिंग बयां की।
 
बता दें, रांची के रिम्स में लालू यादव का इलाज चल रहा है। कोरोना को देखते हुए उनकी रिहाई की उम्मीद की जा रही थी लेकिन सोमवार को झारखंड सरकार की हुई कैबिनेट मीटिंग में कोई भी फैसला नहीं हुआ। इससे आरजेडी सुप्रीमो के बाहर आने पर सस्पेंस बरक़रार है।
 
तेजप्रताप यादव वीडियो में कहते हुए दिखाई देते- "मेरे पिता हर मुश्किल में मेरे साथ खड़े रहे। इस लॉकडाउन में सभी बच्चे अपने मां-पिता के साथ हैं। लेकिन मैं लॉकडाउन में अपने पिता को बहुत मिस कर रहा हूं। पता नहीं वहां मेरे पिता को भोजन मिलता होगा या नहीं, पता नहीं वो क्या करते होंगे। इस लॉकडाउन में, मैं अपने पिता के पास जा भी नहीं सकता है। मैं बस भगवान से यही प्रार्थना करना चाहता हूं कि हमारे पिता जल्दी से जल्दी घर आ जाएं।"
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close