छत्तीसगढ़रायपुर

सेवाभावी संस्थाओं का सम्मान, संकट के दौर में समाजसेवी संगठनों का अभूतपूर्व योगदान-कन्हैया

रायपुर
प्रदेश में कोरोना की दस्तक के साथ लागू हुए लाकडाउन में कोई भूखा ना सोए  मुख्यमंत्री के इस सूत्र वाक्य को चरितार्थ करने में प्रशासन के साथ सामाजिक संगठनों, समाजसेवीयों और धार्मिक संस्थाओं ने अभूतपूर्व योगदान दिया है। संकट के सहयोगी संगठनों की सेवा के प्रति आभार व्यक्त कर उन्हें सम्मान देने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल संस्थाओं के कार्य स्थल पहुंच रहे हैं।

अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के लॉक डाउन में हजारों घरों में चूल्हे जलने की स्थिति नहीं थी हजारों परिवार राशन के अभाव में था। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आव्हान पर इसकी व्यवस्था करने प्रशासन के साथ जन सेवी संगठनों ने अपना सब कुछ अर्पित कर रायपुर ही नहीं प्रदेश में किसी को भूखे नहीं सोने दिया है। खुद का व्यापार कारोबार बंद हो उसके बावजूद सेवा का जज्बा लिए काम करने वालों का आभार शब्दों में व्यक्त नहीं हो सकता पर उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करना भी जरूरी है इसलिए हमने संस्थाओं के कार्यस्थल में जाकर ही सम्मान पत्र देकर आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दिवस छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज, हमर संगवारी हमर चिन्हारी, गायत्री प्रज्ञा मंडल चांगोराभाठा, मां अंबा एकवीरा फाउंडेशन ब्रह्मपुरी ,गायत्री प्रज्ञा पीठ कुशालपुर, गायत्री प्रज्ञा मंडल डीडी नगर ,समता परिवार सुराना भवन, देवांगन समाज टिकरापारा इकाई, योगेश साहू एवं साथियों को उनके द्वारा जारी सेवा प्रकल्प स्थल पर ही जाकर आभार व्यक्त करते हुए सम्मान पत्र देकर सेवा प्रकल्प को लगातार जारी रखने निवेदन किया गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close