मध्य प्रदेशराज्य

हरदा : अम्बेडकर जयंती पर लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं पर हो कार्रवाई – जिलाध्यक्ष पंवार

हरदा
गत दिवस संविधान निर्माता बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती पर हरदा अजाक थाना चौराहा पर बाबा साहब की मूर्ति पर  भाजपा जिलाध्यक्ष ने माल्यार्पण किया।  इस दौरान हरदा नपाध्यक्ष, पार्षद व दो अन्य सदस्य उपस्थित थे। इसी तरह छिपावड में भी  कई लोगों की उपस्थिति में माल्यार्पण किया गया।  कांग्रेस कमेटी हरदा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पंवार ने कलेक्टर को पत्र लिख कर प्रधानमंत्री की मंशा विरुद्ध उनकी ही पार्टी के नेताओ द्वारा  लॉक डाउन का उल्लंघन किये जाने पर धारा 144, 188 के तहत कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंवार ने पत्र में उल्लेख किया है कि अन्य जिलों में जहां इसी तरह के कार्यक्रमों को लेकर मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने  हरदा व छिपावड में कल हुए माल्यार्पण कार्यक्रमों में सम्बन्धितों पर मामला दर्ज कर शीघ्र कार्रवाई की मांग की है।

मालूम हो,  बीते कल अजाक्स संघटन के दो सदस्यों को माल्यार्पण की अनुमति के बावजूद वे पांच लोगों के साथ मौके पर माल्यार्पणकर्ता सहित तस्वीर में नज़र आये। मीडिया से चर्चा में एसडीएम हरदा ने बताया कि हरदा टीआई द्वारा अजाक्स संघटन अध्यक्ष के माल्यार्पण की मंशा से कलेक्टर को अवगत कराने पर  उनके द्वारा सिर्फ दो व्यक्तियों के लिए अनुमति देने सम्बन्धी आदेश से टीआई को अवगत कराया था।  

मीडिया द्वारा भाजपा के माल्यार्पण कार्यक्रम होने की बात पर एसडीएम हरदा ने भाजपा द्वारा माल्यार्पण करने हेतु चाही गयी परमिशन से अनभिज्ञता जताई थी।

मालूम हो,  जयंती पर माल्यार्पण कार्यक्रम को लेकर राजधानी भोपाल में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा, पार्षद सहित अन्य पर मामला दर्ज हुआ । जबकि इसी तरह जयंती कार्यक्रम में लॉक डाउन के उल्लंघन करने पर हरदा जिले के सम्बन्धित कार्रवाई से बचे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close