उत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी नहीं करती लॉकडाउन का पालन, शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया पति

 मेरठ 
लॉकडाउन को लेकर भले ही कुछ लोग संजीदा न हों, लेकिन मेरठ के लिसाड़ी गेट के खुशहालनगर निवासी अमजद लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाली अपनी पत्नी के खिलाफ ही लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है और कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया है कि पत्नी न तो मास्क लगाती है और न ही घर के अंदर रहती है। आए दिन मायके चली जाती है, जिससे उसकी, परिवार और शहर के लोगों को खतरा बना हुआ है। यह मामला सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई और आश्वासन दिया कि वो महिला को समझाएंगे। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 

खुशहालनगर निवासी अमजद मलिक कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाए हुए हैं। अपनी बाइक पर बैनर लगाकर लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों को समझाते है। पुलिस-प्रशासन की मदद भी करते हैं और जहां राहत सामग्री पहुंचनी होती है, उनका पता अधिकारियों को देते हैं। अमजद बुधवार को अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी लॉकडाउन का उल्लंघन करती है। बताया कि उसने घर की जरूरत का सारा सामान लाकर रखा हुआ है, बावजूद इसके पत्नी रशीदनगर में मायके पहुंच जाती है। बाहर जाने के समय मास्क नहीं लगाती और सैनिटाइजर का इस्तेमाल नहीं करती। अमजद ने बताया कि उनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं और बेटी बीए में है। बावजूद इसके पत्नी सुधरने को तैयार नहीं है। समझाने पर वह धमकी देती है। पुलिस ने अमजद को आश्वासन दिया कि उसकी पत्नी को समझाएंगे।

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ  ने बताया कि पति ने पत्नी पर लॉक डाउन उल्लंघन का आरोप लगाया है। सीओ कोतवाली को निर्देश दिया है। महिला पर लगाए आरोप सही हैं तो उन्हें समझाया जाएगा। फिर भी बात नहीं बनी तो कार्रवाई की जाएगी 

Related Articles

Back to top button
Close
Close