मनोरंजन

3 मई को लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्या करने वाले हैं ये सितारे

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान कई स्टार्स अलग-अलग तरह की गतिविधियों में बिजी हैं. जहां कुछ स्टार्स कुकिंग, रीडिंग, पेंटिंग, म्यूजिक जैसे अपने कई शौक को पूरा कर रहे हैं. तो कई ऐसे भी हैं जो इस समय का सदुपयोग करते हुए अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं.

हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस दौरान घर पर लंबा समय बिता लेने के चलते काफी बोर हो गए हैं और लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने ये भी बताया कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्या करना चाहते हैं.

स्टार्स ने बताया लॉकडाउन के बाद का प्लान
सनी लियोनी लॉकडाउन में काफी बोर हो चुकी हैं. उन्होंने अपना डिजिटल शो भी लॉन्च कर दिया है जिसमें अब तक कुछ सितारे नजर आ चुके हैं. सनी ने बताया था कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने काम पर लौटना चाहती हैं क्योंकि उनके पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं.

उन्होंने कहा था कि मेरे पास एक फिल्म है, एक डिजिटल शो है, एक टीवी शो है, कुछ गाने हैं तो मैं काफी बिजी हूं. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होता है और चीजें सामान्य होती हैं, हम दोबारा शूटिंग करना शुरू करेंगे. लॉकडाउन खत्म होने के बाद कुछ लोग काफी बिजी होने वाले हैं.'

वही एक्टर सुहैल नय्यर दिल्ली में ही पले बढ़े हैं और फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं खान मार्केट जाकर चॉकलेट शेक पीना चाहूंगा. चाहे मैं किसी भी डाइट को फॉलो कर रहा हूं लेकिन जब भी मैं दिल्ली में होता हूं तो मैं इस चॉकलेट शेक को मिस नहीं करता हूं. इसके अलावा वरिष्ठ एक्ट्रेस नफीसा अली यूं तो दिल्ली में रहती हैं लेकिन वे पिछले कुछ समय से गोवा में समय बिता रही हैं. उन्होंने कहा कि वे भी अपनी बेटियों के साथ खान मार्केट के कॉफी शॉप जाना चाहेंगी. नफीसा ने कहा 'दिल्ली का आसमां काफी साफ है और यमुना भी काफी साफ है और अपने शहर जाकर मैं ये अनुभव करना चाहती हूं.' 

Related Articles

Back to top button
Close
Close