मध्य प्रदेशराज्य

एक दिन में आए सबसे ज्यादा 361 मामले, इंदौर में 8 की मौत: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर

 
भोपाल

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को राज्य में इस महामारी के सबसे ज्यादा 361 मामले सामने आए हैं। ये किसी भी राज्य में एक दिन में सामने आया सबसे बड़ा आंकड़ा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक 1299 मामले सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र और दिल्ली के बाद मध्य प्रदेश तीसरे नंबर आ गया है, जहां इस महामारी के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।
इंदौर में एक दिन में 8 की मौत, 245 केस आए सामने
अकेले इंदौर शहर में गुरुवार को कोरोना के 8 मरीजों की मौत हो गई, इसी के साथ शहर में अब तक 47 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं। गुरुवार को इंदौर में 245 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना के मामले बढ़कर 842 पहुंच गए हैं। इंदौर के चीफ मेडिकल हेल्थ ऑफिसर (सीएमएचओ) ने इस बात की जानकारी दी है।
 
मध्य प्रदेश में गुरुवार को आए कोरोना के 361 केस
मध्य प्रदेश ही नहीं गुजरात और महाराष्ट्र में भी कोरोनो संकट बढ़ता जा रहा है। इन राज्यों में खतरनाक वायरस के मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। गुरुवार को देश भर में 1,260 कोरोना के मामले सामने आए हैं, जो कि अब तक एक दिन में दूसरा सबसे ज्यादा आंकड़ा है। मध्य प्रदेश में कोविड-19 के नए मामले सामने आने के बाद आंकड़ा 1299 पहुंच चुका है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close