मनोरंजन

‘कृष 4’ में फिर लौटकर आएगा जादू

Spread the love

 

रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्मों में उनकी 'कृष' सीरीज की फिल्में सबसे आगे हैं। अब तक इस सीरीज की 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिनमें ऑडियंस ने रितिक के सुपरहीरो वाले किरदार को काफी पसंद किया है। अब फैन्स इस सीरीज की चौथी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले काफी समय से यह फिल्म काफी चर्चा में है और राकेश रोशन इस पर काफी वक्त से काम भी कर रहे हैं।

हाल में इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमारे सहयोगी अखबार 'मुंबई मिरर' को बताया कि राकेश रोशन और रितिक अपनी राइटर्स की टीम के साथ इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और उन्हें फाइनली एक अच्छा आइडिया मिल गया है। उन्हें लगता है कि 'कृष 3' में रोहित मेहरा की मौत के बाद अब एलियन जादू को वापस लाया जाना जरूरी है और यही सही टाइम है जबकि कृष उस एलियन से मिले जिससे उसे ये स्पेशल पावर्स मिली हैं।

वैसे हाल में रितिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में एलियन के आने पर शहर में जोरदार आवाज सुनाई दी थी। इसी तरह बेंगलुरु शहर के कई हिस्सों में जोरदार आवाज चर्चा का विषय बनी हुई है। कई फैन्स ने रितिक से पूछा कि क्या उन्होंने एलियन को बुलाया है तो इसके जवाब में रितिक ने भी जवाब में कहा कि एलियंस को बुलाने का यही सही समय है। अब रितिक के इस जवाब से भी यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'कृष' सीरीज में एक बार फिर जादू की वापसी हो सकती है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close