करियर & जॉब

UPRVUNL Recruitment 2020: 367 पदों परभर्ती सरकारी नौकरी का मौका

Spread the love

नई दिल्ली

सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यूपी में आवेदन करने का शानदार मौका है. उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने सहायक अभियंता (Assistant Engineer),अकाउंट ऑफिसर (Account Officer) स्टाफ नर्स (Staff Nurse) और फार्मासिस्ट (Pharmacist) के 367 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. बता दें कि इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया मार्च से ही जारी है. लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ाकर 18 जुलाई 2020 किया गया है.

UPRVUNL में इन पदों पर निकली वैकेंसी

 

 

 

 

 

शैक्षिक योग्यता

उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL)में विभिन्न पदों के लिए शैक्षिक योग्यता भी अलग-अलग हैं. 10वीं पास उम्मीदवारों से लेकर डिप्लोमा, ग्रेजुएट्स और पोस्ट ग्रेजुएट्स तक अपनी योग्यातानुसार पदों पर अप्लाई कर सकते हैं.

आयु सीमा

UPRVUNL में विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम उम्र 40 साल निर्धारित है. वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान है.

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 700 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे.

कितनी मिलेगी सैलरी?

सहायक अभियंता (Assistant Engineer) और अकाउंट ऑफिसर (Account Officer) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56100 रुपये से 177500 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा. जबकि स्टाफ नर्स के पदों पर 36800 रुपये से 116500 रुपये तक और फार्मासिस्ट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 29800 रुपये से 94300 रुपये तक प्रतिमाह सैलरी मिलेगी.

कैसे करें आवेदन?

उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) में आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं, आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 जुलाई 2020 है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close