बिलासपुर

विधायक शैलेष पाण्डेय ने अजमेर शरीफ भेजी चादर

Spread the love

बिलासपुर
विधायक शैलेष पाण्डेय ने ख्वाजा गरीब नवाज के 809 वें वार्षिक उर्स के अवसर पर देश और विदेश में रहने वाले ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के अनुयायिओं को बधाई और शुभकामनाएं दी।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि हमारे देश की खूबसूरती विभिन्न धर्मों, समुदायों, मान्यताओं और पंथों के बीच सौहार्दपूर्ण सह-अस्तित्व है। अनेक संतों, पीर और फकीरों ने समय-समय पर देश को शांति, एकता और सौहार्द के संदेश दिए हैं। इन संतों और फकीरों ने अनुशासन, मयार्दा और आत्म-नियंत्रण का संदेश फैलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती भारत की महान आध्यात्मिक परम्परा के प्रतीक हैं। मानवता के प्रति ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की सेवा आने वाली पीढि?ों को प्रेरित करेगी। इस महान संत के वार्षिक उर्स के अवसर पर दरगाह अजमेर शरीफ पर चादर भेज कर मैं देश में अमन शांति और खुशहाली की कामना करता हूं।

ख्वाजा गरीब नवाज का जीवन सांप्रदायिक और सामाजिक सौहार्द के प्रति हमारे संकल्प को मजबूत बनाने में प्रेरणा देता है। इस दौरान फिरोज कुरेशी, पार्षद रामा बघेल, एल्डरमैन अजरा खान, रेलवे ब्लॉक अध्यक्ष मोती थावरानी, शेख असलम, सलीम भाई, अफजाल अहमद, बिट्टू बाजपाई, कप्तान खान, रेहान रजा, बॉबी खोखर, अजहर खान, अलीम खान, अमीन मुगल, इमरान खान, फराज खान, नफीस खान, सोहेल खलीक, दानिश अशरफी, सोहेल खान, बब्बर मेमन सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close