उत्तर प्रदेशराज्य

SS कॉलेज फिर सुर्खियों में, हाईवे किनारे अधजली अवस्था में मिली छात्रा

Spread the love

शाहजहांपुर
यूपी के शाहजहांपुर के एसएस कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सोमवार शाम अधजली स्थिति में नगरिया मोड़ पर मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बारे में छात्रा ने कुछ स्पष्ट नहीं बताया।

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में है। वर्ष 2019 में एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस मामले में स्वयं छात्रा और उसके साथियों पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था।

कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली एसएस कॉलेज की छात्रा जब संदिग्ध हालात में जली हुई मिली तो एक बार फिर तमाम आशंकाएं उभर आईं। छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह बेटी को कॉलेज में छोड़कर चले गए थे।

दोपहर तीन बजे कॉलेज उसे लेने आए तो वह नहीं मिली। काफी देर तक आसपास तलाश करते रहे। शाम करीब साढ़े छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया कि उनकी बेटी यहां पर जली हुई अवस्था में पड़ी हुई है।

तिलहर पुलिस युवती को लेकर मेडिकल कॉलेज आई और भर्ती करा दिया। पिता को भी मेडिकल कॉलेज में बुला लिया। पिता ने पुलिस को दी तहरीर में किसी पर आरोप नहीं लगाया है। वहीं छात्रा घटना के संबंध में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा कुछ बता नहीं रही है। महिला पुलिसकर्मी और डॉक्टर उससे लगातार संपर्क कर रहे हैं। परिजन हायर सेंटर नहीं ले जाना चाहते लेकिन उन्हें राजी किया जा रहा है। एसएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अवनीश मिश्रा ने बताया कि कॉलेज की छात्रा के बारे में जानकारी मिली है। कॉलेज प्रबंधन पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close