छत्तीसगढ़रायपुर

तारीख की घोषणा के साथ क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो – 2021 को मिलने लगा है अच्छा प्रतिसाद

Spread the love

रायपुर
क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो – 2021 की तारीख जैसे ही घोषित हुई है,बिल्डर्स-डेवलपर्स में ही नहीं बल्कि प्रापर्टी बायर्स में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। क्रेडाई है तो भरोसा है.. ये मानकर वे चल रहे हैं। अभी से इंक्वायरी आने शुरू हो गए हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को इस प्रापर्टी एक्सपो का बेसब्री से इंतजार था। इसलिए कि रेसिडेंशियल हो या कमर्शियल एक जगह पर उन्हे चयन का अवसर सारे विकल्प के साथ मिलेंगे क्योकि हर क्षेत्र में प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे बिल्डर्स के स्टाल यहां उपलब्ध रहेंगे। खास बात यह भी है कि यदि प्रापर्टी पसंद आ गई है तो बायर्स को साइट विजिट भी कराया जायेगा। यदि बायर्स को कुछ आर्थिक दिक्कत आ गई तो फाइनेंस के लिए बैंक के स्टाल भी एक्सपो में रहेंगे। कह सकते हैं सबके लिए सब कुछ एक्सपो में मिलेगा। प्रापर्टी एक्सपो में कोरोना गाइड लाइन का पालन अनिवार्य होगा।

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो-2021 के प्रोग्राम चेयरमेन संजय रहेजा एवं को-चेयरमेन अशोक मूंदड़ा ने बताया कि कोविड 19 के चलते पिछले दो साल से प्रापर्टी सेक्टर भी कहीं न कहीं प्रभावित रहा है, लेकिन अब सब कुछ सामान्य होने की स्थिति में प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन क्रेडाई पूरी तैयारी के साथ कर रहे हैं,इस उम्मीद के साथ लोग इसकी भरपाई कर सकें। निश्चित रूप से बायर्स अपनी जरूरतें इस एक्सपो में तब्दील करेंगे। पिछले क्रेडाई एक्सपो का अनुभव ले चुके लोगों को इस बात की उम्मीद है कि अब कि बार और भी नए लोकेशन में, नई और बेहतर सुविधाओं के साथ प्रापर्टी खरीदने का मौका मिलेगा।

इस बार क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो तीन दिन 3 से 5 दिसंबर 2021 को राजधानी के बूढ़ापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में  आयोजित किया जा रहा है। जहां पर 40 से भी अधिक बिल्डर्स हिस्सा लेंगे। हर बजट,हर लोकेशन और हर जरूरत के अनुसार फ्लैट, बंगले, मकान, विला, प्लाट व कमर्शियल आॅफिस खरीदने का अवसर मिलेगा। स्पॉट बुकिंग पर ढेरों आॅफर्स पाने का भी अवसर मिलेगा। आॅन स्पाट बुकिंग पर काफी सारे उपहार क्रेडाई की ओर से दिए जाते हैं। तीनों ही दिन दो-दो ड्रा निकाले जायेंगे। आखिरी दिन का छठवां ड्रा बंफर होगा। पिछले साल बंफर ड्रा में एक्टिवा दिया गया था, इस बार भी ऐसा ही कुछ रहेगा। सोने के सिक्के, होम एप्लायंसेस व अन्य उपहार देते हैं। डेवलपर्स अपनी ओर से अलग आफर्स देते हैं। वर्तमान प्रापर्टी मार्केट के हिसाब से देखें तो खरीदी के लिए यह सबसे अच्छा समय है। ब्याज दर काफी नीचे हैं। किराये के मकान में रहने वाले लोग भी ईएमआई का समायोजन कर खरीदी कर सकते हैं।

क्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो-2021 में,प्रापर्टी लेने वालों को फाइनेंस की आसान सुविधा भी मिलेगी इसलिए कि होम लोन उपलब्ध कराने के लिए प्राय: सभी बैंकों के स्टाल भी यहां होंगे। लोन के क्या प्रोसेस हैं, ईएमआई और अन्य संबंधित आवश्यक दस्तावेज पूरी जानकारी के साथ वे उपलब्ध करायेंगे। फूड जोन का भी एक अलग डोम होगा। आयोजन को सफल बनाने और लोगों को अधिकाधिक सुविधा मिल सके इसलिए क्रेडाई की टीम तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। इस बीच कुछ सुझाव मिले तो व्यवस्था को विस्तारित भी किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close