उत्तर प्रदेशराज्य

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यतीश्वरानंद गिरि का विवादित बयान, कहा- मुसलमान को भारत में रहने का अधिकार नहीं

Spread the love

संभल
जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यतीश्वरानंद गिरि का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मुसलमान को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। महामंडलेश्वर ने कहा कि हिंदू और मुसलमानों की संस्कृति एक नहीं हो सकती। फिर हिंदू-मुसलमान भाई-भाई कैसे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान भारत को रोज गाली देता है। मुसलमान से वोट का अधिकार ले लेना चाहिए। मुसलमान भारत में शरणार्थी बनकर रहें। यतीश्वरानंद ने ये बयान यूपी के संभल में दिया।

यतीश्वरानंद ने कहा कि कथित सेक्युलरवादियों ने धर्म के आधार पर देश का बंटवारा करा दिया है। तीन हिस्से हुए। बंटवारा किसी ऐतिहासिक-भौगोलिक आधार पर नहीं हुआ। उन्होंने ये भी कहा कि हिंदुत्व में देश सुरक्षित है। वहीं, बाराबंकी में एआईएमआई चीफ ओवैसी के शाहीन बाग बनाने की चेतावनी पर महामंडलेश्वर ने कहा कि ओवैसी शाहीन बाग बना कर दिखाएं, योगीजी उनके स्वागत को तैयार हैं।

मायावती ने की UPTET पेपर लीक मामले की उच्च-स्तरीय जांच की मांग, कहा- छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ठीक नहींमायावती ने की UPTET पेपर लीक मामले की उच्च-स्तरीय जांच की मांग, कहा- छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ठीक नहीं 'जो जिन्ना से प्यार करेगा खत्म हो जाएगा' उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ को हराने के लिए छोटी पार्टियों से सपा के गठबंधन की बात पर यतीश्वरानंद ने कहा कि छोटी पार्टियों का अस्तित्व खत्म हो गया है। हिंदू विरोधियों को जनता जान गई है। यूपी में योगी जैसे कर्मयोगी की सरकार एक बार नहीं, बार-बार बनेगी। वहीं, 'जिन्ना' को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि आडवाणी का क्या हुआ? देख लो। जो जिन्ना से प्यार करेगा खत्म हो जाएगा। अखिलेश का तो भगवान मालिक है।
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close