उत्तर प्रदेशराज्य

PWD विभाग में बड़ी कार्रवाई से क्या नाराज हैं मंत्री जितिन प्रसाद? आज अमित शाह से कर सकते हैं मुलाकात

लखनऊ
 
उत्तर प्रदेश में लोक निर्माण विभाग (PWD) में बड़ी कार्रवाई के बाद मंत्री जितिन प्रसाद क्या नाराज हो गए? इसको चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि नाराज जितिन आज बुधवार को दिल्ली पहुंचेंगे। चर्चा है कि जितिन प्रसाद गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे। बताया जा रहा है कि जितिन प्रसाद तबादलों पर कार्रवाई और जांच को लेकर अमित शाह चर्चा करेंगे।

मंत्री जितिन प्रसाद मंगलवार को हुई बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद जितिन प्रसाद निकल लिए। वह मीडिया से मुखातिब नहीं हुए। सियासी गलियारे में चर्चा है कि जितिन प्रसाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हुई कार्रवाई से नाराज है। इसको लेकर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी थी। बुधवार को आज वह दिल्ली में अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे।

यह हुई कार्रवाई
आपको बता दें कि लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों और अफसरों के तबादले में हुई धांधली में दो और अधिकारियों पर गाज गिरी है। प्रशासनिक अधिकारी और प्रधान सहायक को निलंबित कर दिया गया है। दोनों जेई सेक्शन में तैनात थे। कई अन्य अफसरों की फाइलें सीएम योगी को भेजी गई हैं। इससे पहले सोमवार को सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लेते हुए पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के ओएसडी अनिल कुमार पांडेय को हटा दिया था। उन्हें डेपुटेशन से वापस केंद्र में भेजने का आदेश भी जारी करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति कर दी गई थी।

 

Related Articles

Back to top button