मनोरंजन

छोटी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची शिल्पा शेट्टी

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी का लेवल ही अलग है। हसीना ने खुद को योगा से इतना फिट बना रखा है कि वह जिस भी आउटफिट को कैरी करती हैं, उसमें कहर ढाती हुई नजर आती हैं। उनके वेस्टर्न सिल्हूट्स ऐसे होते हैं, जिनसे घरेलू महिलाएं भी बढ़िया फैशन आइडियाज ले सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अदाकारा ज्यादातर इंडो-वेस्टर्न में नजर आती हैं, जिसे पहनना हर किसी के लिए बहुत ही आरामदायक होता है। हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि शिल्पा बोल्ड आउटफिट्स पहनने में कतराती हैं, वह बड़े ही बिंदास तरह से उन्हें भी कैरी करती हैं। हाल ही में भी एक पार्टी में अदाकारा बैकलेस ड्रेस पहनकर अपने पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची।

रिसेन्टली बॉलीवुड की एक पार्टी में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आईं और उनका हॉट लुक हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहा था। उन्होंने जिस मिनी ड्रेस को पहना था, उसमें बनाने में शिफॉन जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। इस हल्के कपड़े की आउटफिट में मैचिंग इनर को जोड़ा गया था, ताकि उसकी बोल्डनेस हद से ज्यादा न हो। ड्रेस में दिए गए कट्स हसीना के इस लुक को सेक्सी बना रहे थे।

यूं शिल्पा ने ड्रेस की फ्लॉन्ट
शिल्पा की इस शॉर्ट ब्लू ड्रेस पर हल्की थ्रेड एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी, वहीं इसकी हेमलाइन को एसिमिट्रिकल रखा गया था, जिसमें हल्की प्लीट्स पड़ती हुई भी दिख रही थी। हसीना की इस आउटफिट में वेस्टलाइन पर दोनों किनारे पर कट्स दिए गए थे, जो उनकी कर्व्स को हाईलाइट कर रहे थे। वहीं कमर पर इसकी फिटिंग भी ऐसी थी, जो आउटफिट में टॉप और स्कर्ट का इल्यूजन क्रिएट कर रही थी।

शिल्पा के साथ राज के लुक ने भी खींचा ध्यान
शिल्पा की इस ड्रेस में सबसे खास उनकी बैक डिटेलिंग थी, जो पूरी तरह से बैकलेस थी। पीछे से आउटफिट ओपन थी, जिसमें वह अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। वहीं टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करने के साथ अपने लुक में परफेक्ट टच देने के लिए सिल्वर चेन नेकलेस, सिल्वर हैंडबैग के साथ मैचिंग स्ट्रैपी हील्स पहनी थी। हसीना ने मिनिमल मेकअप के साथ राउंड-ऑफ किया था। हालांकि इस पार्टी में शिल्पा से ज्यादा उनके पति राज ने लाइमलाइट बटोरी। वह एक बार फिर ब्लैक आउटफिट्स के साथ ग्लास मास्क लगाकर पहुंचे थे, जिसमें उनका चेहरा पूरी तरह से हाइड हो रहा था।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close