मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी और तब्बू दोनों अलग-अलग सेट पर घायल हुई, शिल्पा पैर फ्रैक्चर तो तब्बू की आंख पर लगी चोट

बुधवार का दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की 2 एक्ट्रेसेस के लिए कुछ खास नहीं रहा और वे हैं तब्बू और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। दोनों एक्ट्रेसेस के शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। हालांकि दोनों अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं। तब्बू को जहां फिल्म भोला के सेट पर एक्शन सीन करते हुए आंख के ऊपर चोट लगी। वहीं शिल्पा को एक्शन सीन करते हुए टांग में चोट लगी। शिल्पा ने तो अस्पताल से अपनी फोटो भी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहले तब्बू की बात करें तो वह अजय देवगन की फिल्म भोला की शूटिंग कर रही हैं।

हैदराबाद में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान तब्बू को चोट लग गई है। दरअसल, एक स्टंट के दौरान तब्बू के साथ ये सब हुआ। उस वक्त अजय भी उनके साथ थे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीन कुछ ऐसा था कि अजय एक घने जंगल में ट्रक चला रहे थे और उनके पीछे मोटरसाइकल में गुंडे लगे थे। इस दौरान एक बाइक, ट्रक से टकरा गई और तब्बू जो ट्रक में थीं उस दौरान उस टक्कर से उनके ऊपर कुछ कांच के टुकड़े आ गए। वो टक्कर इतनी तेज थी कि सीधा कांच तब्बू की दाहिनी आंख के ऊपर लगा और वहां एक्ट्रेस को कट लग गया। मेडिकल की फैसिलीट थी सेट पर जिसके बाद तब्बू को देखा गया। टांके लगाने तक की नौबत नहीं आई है।

अजय ने इस दौरान ब्रेक लिया और तब्बू को आराम करने को कहा। एक्ट्रेस की हालत ठीक है और फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है। वैसे भी अजय सेट पर बतौर एक्टर और डायरेक्टर पूरा ध्यान रखते हैं।

वहीं शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। अब शिल्पा ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमे उनके एक पैर पर फ्रेक्चर दिख रहा है और वह व्हीलचेयर पर बैठी हैं। फोटो शेयर कर शिल्पा ने लिखा, 'उन्होंने कहा, रोल, कैमरा, एक्शन और पैर तोड़ दो। मैंने उनकी बात को ज्यादा सीरियसली ले लिया। 6 हफ्ते तक एक्शन से दूर रहूंगी। लेकिन मैं और स्ट्रॉन्ग और बेहतर होकर वापसी करूंगी। तब तक दुआ में याद रखिएगा। प्रार्थनाएं हमेशा काम करती हैं।'

Related Articles

Back to top button