दुनिया

कोरोना: देखें, कैसे मदद देने के बहाने पाक मंत्री ने महिला का उड़ाया मजाक

 
इस्लामाबाद

पाक पीएम इमरान खान ने कितने असंवेदनशील सहयोगियों को अपनी टीम में रखा हुआ है इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है। सूचना व प्रसारण मामले में इमरान की विशेष सहायक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक महिला से बेहद अभद्र तरीके से बात करते हुए दिख रही हैं तब जब वहां कई पुरुष भी मौजूद हैं।
इमरान की विशेष सहायक फिरदौस आशिक आवान कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दौरा कर रही हैं और इसी दौरान एक जगह उनकी मुलाकात एक महिला से होती है जिन्हें दवाई और पैसा दिए जा रहे हैं। इसे जुड़ा एक वीडिया पाक पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है।

आवान महिला से पहले पूछती हैं कि उन्हें दवाई कब मिली। फिर पूछती हैं कि पैसे का क्या करेंगी। इस पर जब वह कहती हैं कि उसके आठ बच्चे हैं उनके लिए वह पैसे ले जा रही हैं। इस पर जो आवान सवाल करती हैं वह किसी को भी शर्मशार कर दे। हालांकि, महिला हंस कर रह जाती है। आवान ने पूछा, 'आप इस पैसे का क्या करेंगी? महिला जवाब देती है, 'मेरे आठ बच्चे हैं।' इस पर आवान हैरानी जताकर कहती हैं, '8 बच्चे? आपका पति 'इस काम' के अलावा क्या करता है?' उनके इतना पूछने पर वहां मौजूद सारे लोग हंस पड़ते हैं और ये कोई नहीं सोचता कि एक महिला से इस प्रकार की बात की जा रही है। परिवार नियोजन न करना एक समस्या हो सकती है लेकिन इसको लेकर एक महिला का बीच सड़क मजाक उड़ाना वाकई बेहद शर्मनाक स्थिति है।
 

Related Articles

Back to top button