खेल

वीरेंदर सहवाग ने वीडियो शेयर कर बताए अपने तीन उसूल, आवेदन, निवेदन और दे दना दन

 
नई दिल्ली

टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए लगातार वीडियो और फोटो शेयर करते हैं। सहवाग ने शनिवार को ऐसा ही एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह अपने 'तीन उसूलों' के बारे में बता रहे हैं।

चीन से फैले घातक कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट समेत अन्य खेलों से जुड़ी स्पर्धाएं, सीरीज और यहां तक कि ओलिंपिक को भी स्थगित कर दिया गया है। पूरे भारत में अभी लॉकडाउन घोषित है और इसी के कारण खेल जगत की दिग्गत हस्तियां अपने-अपने घरों पर समय बिता रही हैं।
 
सहवाग भी अपने घर पर हैं और लगातार वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो में तीन खास उसूल बताए। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं जिसे अब तक 2.3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 
उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'तीन उसूल हैं मेरे, आवेदन, निवेदन और दे दना दन।' वह जैसे ही 'दे दना दन' बोलते हैं, हाथ में बल्ला उठाकर हवा में चलाते हैं।

इससे पहले वह गौसेवा करते नजर आए थे। वहीं, कुछ दिन पहले एक बच्चे का वीडियो शेयर किया, जो रोचक ढंग से कोरोना वायरस के खिलाफ सभी जरूरी बातों को कैमरे के सामने बता रहा था।
 

Related Articles

Back to top button