छत्तीसगढ़रायपुर

जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ रहे अनेक हाथ

रायपुर
कोरोना से उत्पन्न संकट में मदद के लिए विभिन्न लोगों और संगठनों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 35 लाख 60 हजार रूपए की सहयोग राशि जमा की है। संकट की इस घड़ी में समाज का हर वर्ग जरूरतमंदों की मदद के लिए एकजुट और तत्पर है।

 राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इसमें सहयोग का सिलसिला निरंतर जारी है, इसी कड़ी में भगवान महावीर जन्म कल्याणक समिति द्वारा 11 लाख रूपए, रायपुर महाधर्मप्रांत के काथलिक मसीही समाज की ओर से 11 लाख रूपए, श्री सुभाष धुप्पड़ द्वारा 2 लाख रूपए, महाधिवक्ता श्री सतीशचंद्र वर्मा द्वारा 75 हजार रूपए सहित महाधिवक्ता कार्यालय ने कुल 5 लाख 45 हजार 267 रूपए, प्रबोध एण्ड को प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 4 लाख रूपए, होली क्रॉस सीनियर सेकेंडरी स्कूल रायपुर द्वारा 1 लाख 15 हजार 500 रूपए, रेरा अध्यक्ष श्री विवेक ढांड द्वारा 1 लाख रूपए की सहयोग राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराई गई है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस सहयोग के लिए इन सभी संगठनों और व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया है।

नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से प्रभावितों की सहयता के लिए पीडब्ल्यूसी छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष में 3 लाख रूपए की सहयोग राशि का योगदान दिया गया है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पीडब्ल्यूसी छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को इस सहायता हेतु धन्यवाद दिया है।

Related Articles

Back to top button