राशिफल

सिंह राशि वालों के रिश्तों में बढ़ेगा प्रेम, कन्या राशि वालों को होगा तनाव

 
नई दिल्ली 

मेष राशि

आपकी राशि में सूर्य और यूरेनस की युति आपको अपने संबंधों को एक नए तरीक़े से सोचने पर मजबूर करेगी. नए संबंधों को आप लेकर आगे बढ़ना चाहेंगे. रिश्ते को मज़बूत रखने में अच्छी वाणी आपका सहयोग करेगी.

वृषभ राशि

अपने संबंधों को बनाने के लिए फिलहाल प्रयासरत रहना पड़ेगा. लेकिन जब तक शुक्र आपकी राशि में बैठे हैं, तब तक आपको पूर्ण सुख प्राप्त होगा. यह समय आपको संबंधों के द्वारा घनिष्ठता लाने के लिए उचित रहेगा.

मिथुन राशि

आपको संबंधों को संजोने के लिए पहले से अधिक प्रयास करने पड़ेंगे. हो सकता है किसी कारण आपको अपने प्रयासों में कमी नज़र आए. आपको थोड़ी और मेहनत करनी पड़ेगी.

कर्क राशि

फिलहाल आप का पूरा ध्यान अपने ऊपर रहेगा और हो सकता है किसी बात को लेकर चिंता या तनाव महसूस करें. लेकिन, जहां बात संबंध की आएगी, कहीं न कहीं आपको अपने ऊपर कठोरता होती हुई नज़र आ रही होगी.

सिंह राशि

आपकी राशि का स्वामी भाग्य स्थान पर युरेनस के साथ युति बनाकर है. नए तरीकों से संबंधों में घनिष्ठता लाने का पूरा प्रयास करेंगे, या आपके संबंध पहले से मधुर होंगे. चंद्र आपके संबंधों के भाव में बैठकर कहीं न कहीं घनिष्ठता ला रहा है.

कन्या राशि

आपके संबंध पहले जैसे थे वैसे ही रहेंगे. लेकिन थोड़ा प्रयास करना आपके लिए बेहतर रहेगा. छोटी बातों को लेकर आपके मन में तनाव हो सकता है.

तुला राशि

संबंधों को घनिष्ठ करने के लिए प्रयासरत रहना पड़ेगा. आपको अपने साथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा और फ़िलहाल आपके द्वारा उनका भाग्य उदय हो रहा है. रिश्तों को नए तरीक़े से संजोने का पूर्ण प्रयास सफल रहेगा.

वृश्चिक राशि

समय आपका अच्छा चल रहा है और आपके संबंध पहले से कहीं ज़्यादा घनिष्ठ होंगे. घर परिवार के प्रति आपका पूर्ण रुझान रहेगा और पूरी तरह आप परिवार के प्रति समर्पित रहेंगे.

धनु राशि

संबंधों को लेकर किसी भी प्रकार के निर्णय ना लें. अपनी वाणी में मधुरता बनाकर रखे. कई संबंधों को लेकर आप घनिष्ठता महसूस करेंगे. घर परिवार द्वारा पूर्ण सुख मिलेगा और जीवनसाथी से कार्यक्षेत्र में भी सहयोग मिलेगा.

मकर राशि

इस समय आप बहुत ज़्यादा क्रोधित हो सकते हैं. जीवनसाथी द्वारा आपको खाने पीने का सुख प्राप्त होगा. वहीं पार्टनर से अच्छे से बातचीत होगी, तो इस संबंध को पहले से और भी बेहतर बना पाएंगे.

कुम्भ राशि

आपका मन, आत्मा, जीवनसाथी के प्रति समर्पित रहेगी. वहीं आपको अपने जीवनसाथी के प्रति कुछ नया करने का मन करेगा. जीवनसाथी द्वारा आपको कहीं न कहीं ज्ञान में वृद्धि भी मिलेगी.

मीन राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत बढ़िया रहेंगे. आपको जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपके द्वारा पूर्ण समर्पण भी सराहा जाएगा. लेकिन संबंधों को लेकर और परिवार के ऊपर हो रहे खर्चों को लेकर आपको चिंता भी रहेगी.

Related Articles

Back to top button