अल कायदा ने दिल्ली, मुंबई, यूपी, गुजरात में आत्मघाती हमले की दी धमकी

Spread the love

नई दिल्ली
मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में अळग-अलग जगहों पर धमाके की धमकी दी है। 6 जून को अल कायदा ने एक धमकीभरे पत्र में कहा कि वह दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले करेगा। मोहम्मद साहब के सम्मान के लिए यह आत्मघाती हमले किए जाएंगे। दरअसल हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं ने मोहम्मद साहब को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनके बयान से सियासत गर्मा गई है।

अल कायदा ने अपने पत्र में लिखा, हम उन लोगों को मार देंगे जिन्होंने हमारे मोहम्मद साहब का अपमान किया, हम अपने शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे, बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे और उन लोगों को उड़ा देंगे जिन्होंने मोहम्मद साहब का अपमान किया। भगवा आतंकियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। हम उन तमाम लोगों को चेतावनी देते हैं कि वह अपने मुंह से मोहम्मद साहब के लिए कुछ भी ना निकालें, खासकर हिंदुत्व आतंकवादी जिन्होंने भारत पर कब्जा कर रखा है, हम मोहम्मद साहब के सम्मान के लिए लड़ेंगे।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कई देश मलेशिया कुवैत, पाकिस्तान भारत में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा दिए गए बयान की आलोचना कर रहे हैं। कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा ने भी एक टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म को लेकर कुछ टिप्पणी की थी, बकि नवीन जिंदल ने भी ट्विटर पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। हालांकि भारत ने इन बयानों को खुद से अलग कर लिया है और इन बयानों को फ्रिंज तत्व बताया है। भारत ने ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन के बयान की भी निंदा की है जो उसने भारत के खिलाफ जारी किया है और इसे अनुचित व संकीर्ण मानसिकता वाला बताया है। इससे पहले भाजपा ने नूपुर शर्मा को उनके पद से हटा दिया, नवीन जिंदल को मीडिय इंचार्ज के पद से भी हटा दिया। पार्टी ने बयान जारी करके कहा कि किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व का अपमान स्वीकृत नहीं है।

Related Articles

Back to top button