मनोरंजन

नयनतारा की प्राइवेट फोटोज हुईं वायरल, कल होने वाली है शादी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नयनताराजल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस कल यानी 9 जून को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. लेकिन एक्ट्रेस की शादी के बीच उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये फोटोज काफी इंटीमेट हैं.

नयनतारा का नाम तमिल सिनेमा की दो हस्तियों से जुड़ा था, जिनमे से एक थे सिंबू. एक्ट्रेस ने सिंबू के साथ शादी तक की प्लानिंग कर रखी थी लेकिन फिर उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इन तस्वीरों की वजह से इनका रिश्ता बिखर गया. अब जब एक्ट्रेस की शादी होने जा रही है तो यह तस्वीरें फिर दोबारा से इंटरनेट पर छा रही हैं.  
 

साल 2014 में सिंबू और नयनतारा की कुछ प्राइवेट फोटोज वायरल हुई थीं. तमिल फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और सिंबू की इन तस्वीरों ने उस वक्त इंटरनेट की दुनिया को हिला डाला था. इन तस्वीरों को देख खुद एक्ट्रेस नयनतारा टूट गई थीं. साउथ सिनेमा की दुनिया में वायरल हुईं नयनतारा और सिंबू की ये इंटीमेट तस्वीरों ने आग लगा दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस की भारी बदनामी हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा नयनतारा अपनी इन लीक फोटोज से इतना बुरी तरह से टूट गई थी कि तनाव के दौर से गुजर रहा इनका रिश्ता भी बुरी तरह से टूट गया.

नयनतारा तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और उन्होंने प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन को अपना साथी बनाया. उन्होंने शादी का फैसला करने में कोई भी जल्दबाजी नहीं दिखाई और रिलेशनशिप के छह साल बाद ही वो अपने बॉयफ्रेंड को अपना पति बनाने जा रही हैं. नयनतारा के फैंस उनके घर बसने से काफी खुश हैं और लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button