छत्तीसगढ़रायपुर

नाबालिग से मारपीट मामले में होटल संचालक गिरफ्तार

रायपुर
नाबालिग को निर्वस्त्र कर पिटाई किये जाने के मामले में गोल बाजार थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात में होटल सिटी पैलेस के मालिक संचालक सुभाष सोनी को जेजे एक्ट और एससीएसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि सिटी पैलेस के मालिक  संचालक मोबाईल चोरी के शक में होटल में व्यापारी के साथ रूके एक नाबालिग की निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई की और उसका विडियो बनाया । जान बचाने किये नाबालिग ने होटल के दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया। जिससे उसे गंभीर चोंटी आई उसे इलाज के लिये अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई  है।

शिकायतकर्ता संदीप ध्रुव ने बताया, कि उसका पंद्रह वर्ष का भाई तरबूज का कारोबार करने वाले परिचित के साथ रायपुर आया था और गोल बाजार स्थित होटल सिटी पैलेस में रुका हुआ था। शिकायतकर्ता के भाई को किसी ग्राहक का मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर होटल मालिक सुभाष सोनी ने निर्वस्त्र करके माफी मंगवाई और इसका पूरा वीडियो भी बना लिया। नाबालिग ने आरोपियों के चंगुल से बचने के लिए वहां से भागने का प्रयास किया और होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके सिर और नाक में चोट आई है।

Related Articles

Back to top button