मध्य प्रदेशराज्य

भोपाल अपहरण : 45 लाख की फिरौती के इंतजाम के लिए छोड़ा

भोपाल
गोविंदपुरा इलाके में लोहा व्यापारी को मास्क लगाए दो बदमाशों ने दिनदहाडेÞ पिस्टल की नोक पर कार में अगवा कर लिया और फिरौती के तौर पर 45 लाख रुपए की मांग करने लगे। इतना ही नहीं कुछ देर बाद पैसों की व्यवस्था करने का हवाला देकर आरोपियों ने उसे छोड़ दिया और फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

एडीसीपी जोन-2 राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक पदमनाभ नगर, ऐशबाग में रहने वाले अंकुर मित्तल इंडस्ट्रीयल एरिया में लोहे का सरिया व चादरें बेचने का थोक कारोबार करते हैं। उन्हें मंगलवार सुबह भेल ग्राउंड के पास पान की दुकान से दो बदमाशों ने उनकी ही कार में पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया। व्यापारी बदमाशों के इशारे पर गाड़ी चलाते रहे, इस दौरान बदमाशों ने 45 लाख रुपए की डिमांड की। रकम नहीं मिलने पर हत्या करने की धमकी दी और चांटे मारकर पैसों का इंतजाम करने के लिए आॅशिमा मॉल के पास छोड़ दिया।

व्यापारी ने पैसे के इंतजाम के लिए साथी व्यापारी को घटना बताई, उसने थाने ले जाकर केस दर्ज कराया। व्यापारी  का तलाक हो चुका है, उसका ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है, पुलिस ससुराल पक्ष से पूछताछ करेगी।

Related Articles

Back to top button