शादी के बाद ट्रेनिंग पर लौटे दीपक चाहर, शुरू की बैटिंग प्रैक्टिस

Spread the love

नई दिल्ली
टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शादी के बाद फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। पिछले करीब तीन महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे चाहर ने अपना पिछला टी20 इंटरनेशनल मैच फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी। चोट के कारण वह श्रीलंका सीरीज और आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाए थे। चोट से उबरने के लिए उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में ट्रेनिंग हासिल की थी। दीपक चाहर ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से आगरा में शादी की है। शादी के बाद उन्होंने नई दिल्ली में रिसेप्शन भी दिया था, जिसमें टीम इंडिया के कई सितारे चार चांद लगाते हुए नजर आ रहे थे।
 
शादी और फिर रिसेप्शन खत्म होने के बाद दीपक ने अपनी फुल फिटनेस हासिल करने के लिए फिर से ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह नेट्स पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दीपक चाहर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बैक टू वर्क।'
 
चाहर, टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। आईपीएल 2022 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि चोट के कारण वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए। चोट के बाद अब उनकी कोशिश फुल फिटनेस हासिल करके टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम सेलेक्शन के लिए खुद को उपलब्ध कराना होगा।

Related Articles

Back to top button